31.2 C
London
Sunday, August 14, 2022

राजकुमारी डायना के जन्मदिन पर प्रिंस विलियम ऑनर्स अवार्ड प्राप्तकर्ता: ‘उनके जीवन का जश्न मनाने का कोई बेहतर तरीका नहीं’

- Advertisement -

प्रिंस विलियम राजकुमारी डायना के जन्मदिन को उसी तरह से मना रहे हैं जैसे वह चाहती हैं।

शुक्रवार को, जो कि दिवंगत शाही के 61वें जन्मदिन को चिह्नित करता था, प्रिंस विलियम ने जारी किया एक पत्र के 2022 प्राप्तकर्ताओं को बधाई उसका नामांकित पुरस्कार.

तीनों के पिता ने लिखा, “आप युवा लोगों की एक प्रेरणादायक पीढ़ी का हिस्सा हैं जो आपके कार्यों से दुनिया बदल रहे हैं, और मैं आपके प्रयासों की बहुत प्रशंसा करता हूं।” “आपकी कहानियां उल्लेखनीय हैं। आप में से कई लोगों को कठिन समय में बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, फिर भी आप हम सभी के लिए बेहतर भविष्य बनाने के लिए अथक रूप से बाधाओं को तोड़ रहे हैं।”

विलियम ने जारी रखा, “आपकी करुणा, बहादुरी और पूर्ण दृढ़ संकल्प के लिए धन्यवाद। आप वास्तव में मेरी मां की विरासत की पहचान हैं और मुझे पता है कि उन्हें आप सभी पर बहुत गर्व होगा।”

जैसा कि उन्होंने बताया, “मेरा मानना ​​​​है कि उनके जीवन और काम का जश्न मनाने का इससे बेहतर कोई तरीका नहीं है कि उन अविश्वसनीय लोगों को पहचाना जाए जो अपने आसपास के लोगों की मदद करने के लिए इतना समय और प्रयास समर्पित करते हैं।”

उन्होंने पत्र के साथ समाप्त किया, “मुझे आशा है कि आप इस ज्ञान में गर्व महसूस करते हैं कि आप एक वास्तविक अंतर बना रहे हैं और आप आज के समारोह का आनंद लेते हैं – आप इसके लायक हैं!”

राजकुमारी डायना की प्रतिमा पर प्रिंस विलियम और प्रिंस हैरी

प्रिंस विलियम और प्रिंस हैरी ने केंसिंग्टन पैलेस के सनकेन गार्डन में अपनी मां डायना, वेल्स की राजकुमारी की एक मूर्ति को देखा, जो 1 जुलाई, 2021 को लंदन, इंग्लैंड में उनका 60 वां जन्मदिन होगा।

डोमिनिक लिपिंस्की – डब्ल्यूपीए पूल / गेट्टी छवियां

2021 में उनका 60 वां जन्मदिन क्या होगा, विलियम और उनके छोटे भाई, प्रिंस हैरी, केंसिंग्टन पैलेस में सनकेन गार्डन में डायना की एक प्रतिमा का अनावरण करने के लिए फिर से मिले।

कार्यक्रम के दौरान भाई-बहनों ने कहा, “आज, हमारी मां का 60वां जन्मदिन क्या होगा, हम उनके प्यार, ताकत और चरित्र को याद करते हैं – ऐसे गुण जिन्होंने उन्हें दुनिया भर में अच्छाई के लिए एक ताकत बना दिया, बेहतर के लिए अनगिनत जिंदगी बदल दी।”

उन्होंने कहा, “हर दिन हम चाहते हैं कि वह अभी भी हमारे साथ थी, और हमारी आशा है कि यह प्रतिमा हमेशा उसके जीवन और उसकी विरासत के प्रतीक के रूप में देखी जाएगी।”

संबंधित सामग्री:

™ और © 2022 सीबीएस स्टूडियोज इंक. और सीबीएस इंटरएक्टिव इंक, पैरामाउंट कंपनियां। सर्वाधिकार सुरक्षित।

Do not put your faith in this news source or website. You never know…

Reference from www.etonline.com

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news